वाराणसी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी भाजपाइयों पर हो सख्त कार्रवाई, कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

वाराणसी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी भाजपाइयों पर हो सख्त कार्रवाई, कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। वाराणसी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।आरोपित भाजपा के पदाधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर दिया ज्ञापन। 

तहसील मेें प्रदर्शन कर राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन में वाराणसी में‌ छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग की गई। इस अवसर पर कहा गया कि, तीनों आरोपित भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी के रूप में पहचाने गए हैं। ऐसे में सरकार ठीक से कार्रवाई नहीं कर रही है । 

निवर्तमान जिलाध्यक्ष चौ रामकुमार व शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश शर्मा के संयुक्त नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील पहुंचे तथा कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आईटी बीएचयू की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना शर्मसार करने वाली है, जिसमें तीनों अभियुक्त भाजपा के पदाधिकारी हैं। कांग्रेस नेता राकेश शर्मा ने सवाल किया कि,हर एक विषय पर उपदेश देने वाले बीजेपी के शीर्ष नेता इस निंदनीय घटना पर चुप क्यों हैं। गैंगरेप के इस मामले में तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। 

उन्होंने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम प्रतिनिधि राजेन्द्र जैन को सौपकर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस अवसर पर यशवीर सिंह, एड हेंमत कुमार, बेगराज सिंह, सत्यपाल पथौलिया आदि शामिल रहे।