शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा, संदिग्ध परीस्थितियों में हुई थी विवाहिता की मौत

शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा, संदिग्ध परीस्थितियों में हुई थी विवाहिता की मौत

मेरठ) : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। कस्बे के मोहल्ला शेखान में एक सप्ताह पहले संदिग्ध परीस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित चार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के आदेश पर बुधवार को विवाहिता का शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मोहल्ला शेखान में बीते गुरुवार को मुस्कान पत्नी सलमान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मुस्कान के ससुराल वालों ने बिना किसी कानूनी कार्यवाही के शव को दफना दिया था। घटना के दूसरे दिन मुस्कान के पिता नवाब ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पति सलमान सहित वार ससुरालियों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाकर तहरीर दी थी।

अधिकारियों के आदेश के बाद आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के आदेश पर बुधवार को मुस्कान का शव कब्र से बाहर निकाला और पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस ने पहले ही मुकदमा दर्ज कर था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।