संस्कृति स्कूल शबगा के खिलाड़ियों ने आगरा में जीते मैडल, माह के अंत में हिमाचल में खेलेंगे नेशनल

संस्कृति स्कूल शबगा के खिलाड़ियों ने आगरा में जीते मैडल, माह के अंत में हिमाचल में खेलेंगे नेशनल

संवाददाता मो जावेद

छपरौली | एकलव्य स्टेडियम आगरा में आयोजित इंटर स्कूल स्टेट चैम्पियनशिप में पदक विजेताओं के सम्मान में संस्कृति पब्लिक स्कूल शबगा में हुआ समारोह का आयोजन | खिलाड़ियों और उनके अभिभावकों को किया सम्मानित। 

कार्यक्रम का शुभारंभ डायरेक्टर दिनेश शर्मा, प्रबंधक विनीत शर्मा, प्रधानाचार्य हरिदत्त शर्मा एवं कृष्णदत्त प्रधान ने संयुक्त रूप से किया। समारोह में सभी खिलाड़ियों को अध्यापिकाओं द्वारा तिलक लगा कर व मिष्ठान्न से स्वागत किया गया साथ ही प्रमाणपत्र व ट्राफी से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि, स्कूल की तरफ से बच्चों को हर क्षेत्र में खुद को साबित करने के लिए अवसर प्रदान करने में कोई कमी नहीं छोडी जायेगी। 

प्रधानाचार्य हरिदत्त शर्मा ने बताया कि कि, संस्कृति पब्लिक स्कूल शबगा की टीम को हिमाचल प्रदेश में इस माह के अंतिम सप्ताह में आयोजित नेशनल खेलों में भाग लेने का भी सौभाग्य मिला है,जिसकी तैयारी आज से ही प्रारम्भ कर दी जाएगी। इस अवसर पर सरिता सिंह व विनीत पंवार खेल शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता मा कालीचरण शर्मा और मंच संचालन सोनम चौधरी ने किया। इस अवसर पर प्रभात सिंह डॉयरेक्टर नवयुग एकेडमी, राजकुमार आर्य,  अशोक शर्मा जागोस, कबड्डी कोच धर्मेद्र पंवार व रविन्द्र पंवार, संतोष शर्मा, संगीता, हिना मान, अंजली, नेहा आदि भी उपस्थित रहे।