PM और CM को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

PM और CM को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

युवक की पहचान गोरखपुर जिले के हरपुर-बुदहट थाना क्षेत्र के देवडार गांव निवासी संजय के रुप में हुई है। जांच पड़ताल में पता चला है कि उसने शराब के नशे में फोन किया था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

नौकरी न मिलने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को डायल 112 पर फोन कर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है।। एटीएस युवक से पूछताछ की है। युवक की पहचान गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के देवडार गांव निवासी संजय के रुप में हुई है।  जांच पड़ताल में पता चला है कि उसने शराब के नशे में फोन किया था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।
 

रविवार की रात में करीब नौ बजे डायल 112 पर फोन कर बताया कि वह शहर के भुजौली कालोनी मोहल्ले से अरूण बोल रहा है। उसने फोन पर धमकी दी कि रोजगार नहीं मिला है। इसलिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को जान से मार दूंगा।



डायल 112 ने पूरे मामले की जानकारी कोतवाल दिनेश मिश्र को दी। पुलिस ने रात में ही युवक की लोकेशन के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद युवक को सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। पकड़े युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो उसके असली नाम और पता के बारे में जानकारी मिली।


कोतवाल दिनेश मिश्र ने बताया कि युवक मजदूरी करता है। शराब के नशे में फोन किया था। एटीएस ने भी पूछताछ किया है, लेकिन जांच में वारदात करने जैसी प्लानिंग की बात सामने नहीं आई है।