मातृभूमि योजना के अंतर्गत सिरसली गांव की 22 गलियों व मुख्य मार्ग का होगा निर्माण, जिलाधिकारी ने किया शिलान्यास

मातृभूमि योजना के अंतर्गत सिरसली गांव की 22 गलियों व मुख्य मार्ग का होगा निर्माण, जिलाधिकारी ने किया शिलान्यास

••एक करोड़ 6 लाख 13328 की धनराशि मैसर्स ईएमएस इंफ्राकन प्रालि कम्पनी ने की दान
••गांव की एकजुटता और सकारात्मक सोच से हो रहा है सिरसली गांव का विकास : जेपी सिंह

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बागपत।विकास खंड बिनोली के ग्राम पंचायत सिरसली में उत्तर प्रदेश मातृभूमि योजना अंतर्गत लगभग 2.5 किमी के 22 निर्माण कार्यों की सड़क के निर्माण के लिये मैसर्स ईएमएस इंफ्राकन प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के ओनर रामवीर सिंह ने 1करोड़ 6 लाख 13328 रुपए की धनराशि का किया दान ।इस पैसे से गांव में अच्छी सड़कों का निर्माण 31जनवरी 2024 तक होगा पूर्ण । जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने किया विधिवत् शिलान्यास।

इस अवसर पर आयोजित समारोह में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ,सिरसली गांव बहुत ही सकारात्मक विचारधारा वाला गांव है ,अगर प्रधान मनोयोग से कार्य करें ,तो गांव का विकास अवश्य ही तीव्रता पकड़ता है ।सिरसली गांव के लोग आपस के सहयोग से गांव को आगे बढ़ा रहे हैं तथा एकजुटता का संदेश दे रहे हैं ।

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि , इंजीनियर रामवीर सिंह, गांव सिरसली के लिए अवश्य ही एक मॉडल रूप स्थापित करेंगे ,उनके संसाधनों से और गांव की एकजुटता व सकारात्मक विचारधारा से गांव को विकास की गति मिल रही है । कहा कि, अगर कोई भी कार्य ईमानदारी और पारदर्शिता से किया जाए ,तो वह कार्य अपने शिखर तक अवश्य पहुंचता है ,जिसका आने वाली पीढियां को और वहां की जनता को अवश्य लाभ होता है। 

समारोह में गांव के विकास कार्यों का वर्णन कक्षा 12 की छात्रा आस्था द्वारा किया गया , जिसकी जिलाधिकारी ने प्रशंसा की और कहा कि, इससे हम सभी के लिए प्रेरणादायक संदेश भी मिला है । उन्होंने ग्रामवासियों से आह्वान किया कि , गांव के विकास के लिए जो ग्रामवासियों में एकजुटता दिख रही है, यह हमेशा बनी रहे और गांव को हमेशा आगे बढ़ाने में कदम से कदम मिलाकर चलते रहें,प्रशासन और सरकार आपके साथ खड़ी है।

कार्यक्रम का संचालन मा राजगुरु द्वारा किया गया।इस अवसर पर एसडीएम बड़ौत सुभाष सिंह, बीडीओ ज्योति बाला, जिला पंचायत राज अधिकारी अमित त्यागी, अधिशासी अभियंता आरईएस हबीबुल्लाह, इंजी रामवीर सिंह, ग्राम प्रधान धर्मेंद्र ,चौ यशपाल व बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।