दिनदहाड़े सड़क चैन लूट की घटना का 23 दिन बाद भी खुलासा नहीं, व्यापारियों में रोष

दिनदहाड़े सड़क चैन लूट की घटना का 23 दिन बाद भी खुलासा नहीं, व्यापारियों में रोष

 संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

 बड़ौत। विगत 10 अप्रैल को दिनदहाड़े नगर की नई मंडी में बाइक सवार बदमाशों द्वारा महिला से चैन लूट की घटना का खुलासा न होने पर व्यापारियों में रोष।शीघ्र खुलासे की मांग के साथ ही बताया कि, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बावजूद , खुलासे में देरी से भय और चिंता का माहौल है। 

बता दें कि,एक पेट्रोल पंप मालिक की पत्नी से सोने की चेन लूट की घटना के 23 दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है। 10 अप्रैल को नगर निवासी पेट्रोल पंप मालिक सुनील जैन की पत्नी सरिता जैन से नई मंडी में  बाइक सवार दो बदमाशों ने गले से चेन झपटने के फौरन बाद आरोपी वहां से फरार हो गए थे। इस चेन लूट की घटना का वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखी गई थी, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी, न तो पुलिस आरोपियों को पकड़ पाई है और न ही कोई ठोस कार्रवाई ही कर सकी है।

व्यापारियों ने आंशका जताई कि, उक्त बदमाश खुलेआम नगर मेें आपराधिक घटनाएं करने की फिराक में घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पा रही है। दूसरी ओर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा ने बताया कि, आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।