जर्जर हालत में खेकड़ा स्टेडियम के लिए रास्ता तक नहीं ,सांसद डा राजकुमार सांगवान ने किया निरीक्षण

••खिलाडियों से वार्ता कर जानी हकीकत

जर्जर हालत में खेकड़ा स्टेडियम के लिए रास्ता तक नहीं ,सांसद डा राजकुमार सांगवान ने किया निरीक्षण

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।कस्बे के जंगल में जर्जर हाल पडे खेल स्टेडियम के दिन बहुरने की उम्मीद जगने लगी है। इस स्टेडियम तक पहुंचने के लिए कोई अधिकृत रास्ता तक नहींं है। मंगलवार को सांसद डा राजकुमार सांगवान ने मौका मुआयना कर बदतर हालात पर रोष जताया।

कस्बे के जंगल में करोडों की लागत से बने खेल स्टेडियम की खिडकी दरवाजे, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान सब चोरी हो चुका है। बता दें कि, खेकड़ा नगर पंचायत की 40 बीघे जमीन पर 2009 में 11 वर्ष पूर्व चार करोड़ की लागत से जिला खेल स्टेडियम बनाया गया था। 2011 में इसे हेंडओवर कर दिया गया था। 

मंगलवार को सांसद डा राजकुमार सांगवान ने स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। वहां मौजूद खिलाड़ियों से वार्ता की। स्टेडियम के हालात को देखा। जर्जर हाल देख रोष जताया। कहा कि, बागपत ने देश को कबड्डी खिलाडी, रेस्लर, बॉक्सर, शूटर, वॉलीवाल, ताइक्वांडो और अन्य विधाओं के खिलाड़ी दिए। राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुके खिलाड़ियों ने तो अपने दमखम से सभी चुनौतियों का सामना किया था। जिन्हें स्टेडियम जैसी सुविधा नसीब ही नहीं हुई थी, अब स्टेडियम बना, तो उस तक जाने के लिए अधिकृत मार्ग तक नहींं है। सांसद ने कहा कि वे केन्द्रीय मंत्री जयंत चौधरी को स्टेडियम के हालात से अवगत कराएंगे। दिल्ली- सहारनपुर राजमार्ग से स्टेडियम पहुंचने के लिए सड़क का प्रस्ताव बनाकर भेजा जाएगा। स्टेडियम के पुनर्निर्माण की योजना तैयार कराई जाएगी। निरीक्षण के दौरान रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष डा जगपाल सिंह, राम पहल, अशोक चौधरी, डॉ सुभाष गुर्जर प्रमुख, युवा जिलाध्यक्ष राहुल धामा, बोक्सिंग कौच आदि भी रहे।