स्वप्न पर आधारित,'मेरी पहली फ़िल्म' की लाक्षागृह क्षेत्र में शूटिंग संपन्न

स्वप्न पर आधारित,'मेरी पहली फ़िल्म' की लाक्षागृह क्षेत्र में शूटिंग संपन्न

संवाददाता मनोज कलीना

बिनौली | बरनावा लाक्षागृह पर रविवार को फीचर फिल्म 'मेरी पहली फ़िल्म' के दृश्यों की शूटिंग संपन्न  हुई,जिसमें मुंबई व दिल्ली से आए अदाकारों ने अपने बेहतर अभिनय कला का प्रदर्शन किया। 

श्री जगदीश उषा फ़िल्म प्रालि के बैनर तले रवि के रामधन के निर्देशन में बन रही फीचर फिल्म 'मेरी पहली फ़िल्म' की कहानी एक सपने पर आधारित है, जिसमे एक फ़िल्म निर्माता को फ़िल्म बनाने का स्वप्न दिखाई देता है और वह कुछ कलाकारों को भी उसमें अदाकारी करने का भी स्वप्न देखता है। बस इसीके बाद फ़िल्म निर्माण शुरू होता है। 

इस दौरान निर्माता निर्देशक एवं अदाकारों को अपने आपको स्थापित करने में किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फ़िल्म निर्माता सेमंत कपूर बताते हैं कि ,इस फ़िल्म में कई प्रसिद्ध टीवी व बॉलीवुड कलाकार काम कर रहे हैं ,साथ ही कई नए कलाकारों को भी प्रमोट किया जा रहा है।

दो घंटे की अवधि की इस फ़िल्म में रिया सचदेवा, तुषार तोमर, इरा खंटवाल, तुषार तोमर, विनीत बैंसला, टीवी कलाकार लता सब्बरवाल, शिरीन सेवानी, विकास सब्बरवाल आदि अदाकार मुख्य भूमिका में हैं, जबकि नितिन कौशिक, अजय शर्मा, लोकेश पंडित, शिवम, गोपाल आदि अदाकार भी अभिनय कर रहे हैं। रिकी स्मिथ कैमरामैन की भूमिका में हैं।