बड़का गांव में कालाबाजारी के लिए जा रहा सरकारी राशन, ग्रामीणों ने पकड़ा, हुआ हंगामा

बड़का गांव में कालाबाजारी के लिए जा रहा सरकारी राशन, ग्रामीणों ने पकड़ा, हुआ हंगामा

••सूचना पर सप्लाई इंस्पेक्टर, खंड शिक्षा अधिकारी व पुलिस भी मौके पर पहुंची, कार्रवाई की मांग 
••बताया जा रहा है धनौरा सिल्वर नगर के सरकारी स्कूल का मिड डे मील का राशन

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बड़ौत। बड़का गांव में मंगलवार की सुबह कालाबाजारी के लिए जा रहे राशन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस व आपूर्ति विभाग को दी। सूचना पर सप्लाई इंस्पेक्टर व पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पर ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। फिलहाल पकड़े गए राशन की जांच की जा रही है तथा खंड शिक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मंगलवार की सुबह धनौरा सिल्वर नगर गांव से बड़का होते हुए एक जुगाड़ मालिक राशन लेकर बड़ौत आ रहा था। जैसे ही राशन से भरा जुगाड़ बड़का गांव में शराब के ठेके के पास पहुंचा, तो ग्रामीणों को शक हो गया। ग्रामीणों ने जुगाड़ रुकवा कर चालक से जानकारी ली, तो वह जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद ग्रामीणों ने जुगाड़ को रुकवा लिया और इसकी सूचना आपूर्ति विभाग व पुलिस को दी। 

सूचना पर सप्लाई इंस्पेक्टर राहुल पटेल व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच में राशन धनौरा सिल्वर नगर गांव के एक सरकारी विद्यालय के मिड डे मील का बताया जा रहा है। इस संबंध में सप्लाई इंस्पेक्टर राहुल पटेल का कहना है कि, अभी पकड़े गए राशन की जांच की जा रही है। जांच के बाद सरकारी राशन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं खंड शिक्षा अधिकारी भी तहकीकात के लिए मौके पर पहुंच गए हैं, जबकि जुगाड़ मालिक ने बताया कि उसे 600 रुपये किराए पर यह माल बडौत पहुंचाने के लिए कहा गया था।