10वीं की छात्रा से 4 युवकों ने किया गैंगरेप

10वीं की छात्रा से 4 युवकों ने किया गैंगरेप

मुरादाबाद में 10 वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि 4 युवक उसे नशा सुंघाकर एक मकान में ले गए। वहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद से उसकी हालत नाजुक है। उसे मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

स्कूल जाते समय किया अगवा

घटना मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता की उम्र 16 साल है। वह कांठ के एक इंटर कॉलेज में 10 वीं की स्टूडेंट है। पिता के मुताबिक छात्रा रोजाना की तरह अपने घर से 30 नवंबर को स्कूल जाने के लिए निकली थी। रास्ते में उसे बिट्‌टू पंवार नाम का युवक मिला। गांव में उसकी रिश्तेदारी है। वह निगु नंगला गांव का रहने वाला है। उसने बातचीत करने के बहाने छात्रा काे एक मिनट के लिए रोका। इसी दौरान उसके साथ मौजूद तीन अन्य युवकों ने रूमाल से उसकी बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

बाइक से कांठ में ले जाकर किया रेप

उसके बाद चारों युवकों ने बेटी को अगवा कर कांठ में एक मकान में ले गए। जहां ले जाकर उन्होंने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। छात्रा की हालत बिगड़ी तो उसे बेहोशी की हालत में ई - रिक्शा में डालकर उसके गांव के जंगल तक छोड़कर फरार हो गए। गांव वालों की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। वहां बेटी खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में मिली। होश में आने पर उसने परिजनों को आपबीती बताई।
छात्रा की हालत नाजुक, आरोपियों पर FIR

घटना के बाद से छात्रा की हालत नाजुक है। उसे कांठ स्थित सीएचसी से परिजन निजी अस्पताल में ले गए। इसके बाद मेडिकल के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। फिलहाल छात्रा जिला अस्पताल में भर्ती है। पिता उनकी बेटी की हालत नाजुक है।

उधर, पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर कांठ थाने में बिट्‌टू पंवार और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ छात्रा का अपहरण करने और उसके साथ गैंगरेप करने के मामले में गुरुवार रात को FIR दर्ज कर ली है। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है