जल्दबाजी में हुई आमने सामने की टक्कर , हादसे में 7 घायल • टोल मार्ग पर डिवाइडर न होना दुर्घटना का कारण

जल्दबाजी में हुई आमने सामने की टक्कर , हादसे में 7 घायल • टोल मार्ग पर डिवाइडर न होना दुर्घटना का कारण

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। क्षेत्र के मेरठ बागपत मार्ग पर पिलाना भट्टे के पास दो कारो की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत में सात लोग घायल हो गए । घायलों को पिलाना सीएचसी उपचार हेतु भेजा गया।

 मेरठ बागपत मार्ग पर पिलाना भट्टे के सामने मेरठ के डालुहेड़ा निवासी रवि व महेश शादीपुर दिल्ली जा रहे थे , जैसे ही उनकी क्रेटा गाड़ी पिलाना भट्टे के पास पहुंची , बागपत की ओर से आ रही शेवरले गाड़ी से भिड़ंत में जहाँ दोनों गाडियां क्षतिग्रस्त हो गई ,वहीं  एक बलेरो पिकअप गाड़ी भी भिड़ंत के समय दोनों को बचाने में संतुलन खोकर खाई में जा गिरी। दोनो गाड़ियों में सवार 7 लोग घायल हो गए। 

मौके पर जमा भीड़ ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी | पुलिस ने लोगो की मदद से घायलों को कार से नीचे उतार कर पिलाना सीएचसी उपचार के लिए भेज दिया। दोनों ओर से घायलो में बागपत निवासी शाहरूख, उस्मान, नफीस,साहिल, अंसार, हारून व रवि ,महेश हादसे में घायल हुए हैं। थाना प्रभारी वीरेंद्र राणा का कहना है कि, जल्दबाजी की वजह से दुर्घटना हुई है ,दोनों ओर से कोई गंभीर घायल नहीँ है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

दूसरी ओर लोगों का मानना है कि, सडक पर टोल तो लगा दिया, लेकिन डिवाइडर न होने से दुर्घटनाओं में बढोत्तरी हो रही है | सरकार और एनएचएआई अविलंब डिवाइडर बनवाएं अथवा टोल समाप्त करें |