12 घण्टे में फर्जी लूट व हत्या की घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पति को किया गिरफ्तार

12 घण्टे में फर्जी लूट व हत्या की घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पति को किया गिरफ्तार

घटना में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद

हत्यारोपी पति ने हत्या की घटना को छुपाने के उद्देश्य से फर्जी लूट की रची थी साजिश

हत्यारोपी पति ने अपने अवैध संबंधों के चलते की थी पत्नी की हत्या ।


हापुड़ 
समय करीब 20.00 बजे थाना हापुड़ नगर पुलिस को एक व्यक्ति (मृतका का पति) द्वारा सूचना दी कि निजामपुर कट के पास पर अज्ञात बाईक सवार बदमाशों द्वारा मेरे व मेरी पत्नी के साथ लूट करने के उद्देश्य से मेरी पत्नी की हत्या कर दी है।

उक्त सूचना प्राप्त होने पर तत्काल  पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा टीमों का गठन कर घटना के शीघ्र खुलासे करने  के आदेश दिए

कार्यवाही:- हापुड़ पुलिस द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाये जाने हेतु चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना हापुड़ नगर पुलिस द्वारा मात्र 12 घन्टे में फर्जी लूट व हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए हत्यारोपी पति को गिरफ्तार किया गया एवं अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पूछताछ का विवरण:-

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ करने पर बताया कि मैं जिस दवा कम्पनी मे नौकरी करता हूँ, उस दवा कम्पनी में मेरे अधीन एक लडकी काम करती है। जिससे मै प्यार करता हूँ। इस बात को लेकर मेरी पत्नी से कई बार कहासुनी हुई थी तथा अपनी पत्नी को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने के लिए कल दिनांक 30.12.2022 को मोदीनगर से अपनी क्रेटा गाडी HP93 9033 से अपनी पत्नी को उसके मायके हापुड़ लाने की बात कहकर रास्ते में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता:- विकास शर्मा पुत्र रामदत्त शर्मा निवासी आनन्द विहार थाना मोदीनगर जनपद गाजियाबाद ।

बरामदगी का विवरण:-

घटना में प्रयुक्त क्रेटा कार रजि०न० एचपी 93 9033 गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम:-

1. प्रभारी निरीक्षक मय टीम थाना हापुड नगर जनपद हापुड़। 2. एसओजी प्रभारी मय टीम जनपद हापुड