सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुरू भी नहीं ,10 दिन में हुई दूसरी बड़ी चोरी

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुरू भी नहीं ,10 दिन में हुई दूसरी बड़ी चोरी

संवाददाता सीआर यादव

 अमींनगर सराय। क्षेत्र के डौला गांव स्थित बने नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सोमवार की रात भवन से सबमरसिबल सहित बिजली के उपकरण चोरी कर लिए गए। पिछले दस दिनों में स्वास्थ्य केंद्र पर ये दूसरी बड़ी चोरी है।  

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिलाना के अधीक्षक ने सिंघावली अहीर थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है, वहीं उच्चाधिकारियों को भी घटना से अवगत कराया गया है।

  

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डौला से सोमवार की रात चोरों ने हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। मंगलवार को सफाई कर्मियों ने बिजली के उपकरण देखे ,तो सब चोरी हुए मिले ,तो उन्होंने पिलाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर घटना की जानकारी दी। 

मौके पर टीम के साथ पहुंचे अधीक्षक सुधीर शर्मा ने स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर बताया कि, केंद्र में लगे सबमरसिबल का सारा सामान सहित करीब 120 एलईडी बल्ब, पांच लोहे की बेंच, पंद्रह प्लस्टिक की कुर्सी सहित तीन घूमने वाली बड़ी कुर्सियां चोरी कर ली गई हैं | वहीं विद्युत तारों के पैनल से भी सामान चोरी किया गया है। इसके साथ भवन में जगह जगह नुकसान पहुंचाया गया है। 

पिछले 10 दिनों में स्वास्थ्य केंद्र पर ये दूसरी चोरी की घटना हुई है। पुलिस ने अभी तक चोरो का कोई सुराग नहींं निकाला है। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिध्दू का कहना है ,जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।