स्कूल बस पर की फायरिंग , तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत। बड़ौत-मलकपुर मार्ग पर वर्चस्व की लड़ाई में बाइक सवार युवकों ने स्कूल बस पर की फायरिंग | बस में सवार होकर छुट्टी होने के बाद छात्र-छात्राएं जा रहे थे घर। फायरिंग से बस में सवार छात्र-छात्राओं में मची अफरा-तफरी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भागे । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार । आरोपियों के पास से तमंचा व बाइक की गई बरामद ।  

बड़ौत-मलकपुर मार्ग पर स्थित कुमकुम मोदी स्कूल के बाहर किसी बात को लेकर छात्र गुटों में संघर्ष हो गया था। इसी बात को लेकर जब गुरुवार को छुट्टी होने के बाद बस चालक, छात्र-छात्राओं को छोड़ने के लिए स्कूल से जा रहा था, तभी दो-तीन बाइक सवारों ने बस का पीछा किया और रास्ते में ही बस पर फायरिंग शुरू कर दी।उस समय बस में 25 से 30 छात्र सवार थे | गनीमत रही कि सभी बाल-बाल बच गये , क्योंकि गोली पिछले शीशे को चीरती हुई अगले शीशे के रास्ते सीधी बाहर निकल गई। 

बता दें कि, कल देर सांय बस के ऊपर फायरिंग की वारदात से सभी छात्र छात्राओं में दहशत बढ गई थी और अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। इस मामले के स्कूल प्रधानाचार्य ने तीन युवकों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बड़ौत पुलिस ने आज तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा व बाइक बरामद कर ली है। सीओ सविरत्न गौतम ने बताया कि,तीनों आरोपियों में गोल्ला, समक्ष निवासी खामपुर व तरूण निवासी मलकपुर शामिल हैं, जिंहें गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सीओ ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर कुमकुम मोदी स्कूल के कक्षा 11 के छात्र तरुण व सिलाना निवासी एक अन्य छात्र के बीच कहासुनी हो गई थी ,जिसके बाद तरुण खामपुर निवासी गोल्ला व सक्षम को लेकर स्कूल के बाहर पहुंचा और जैसे सी स्कूल की छुट्टी हुई ,तो तीनों ने स्कूल बस पर फायरिंग कर दी थी। बस मे 25 बच्चे सवार थे। किसी को गोली नही लगी, अन्यथा कोई बडी घटना हो सकती थी। फिलहाल तीनों से पूछताछ की जा रही है।