बजरंग दल के कार्यकर्ता पर दबंगों ने किया हमला, आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

बजरंग दल के कार्यकर्ता पर दबंगों ने किया हमला, आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर किया हंगामा

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बड़ौत। अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान पर जा रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता को रोककर दबंगों ने किया हमला। कार्यकर्ता बचाओ बचाओ कहते हुए चिल्लाता रहा लेकिन वे मारपीट करते हुए फरार हो गये। घायल युवक ने भाई को फोन पर दी घटना की सूचना तथा मेडिकल कराया। वही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए थाने पर हंगामा काटा। 

नगर के बडोली रोड अपने मकान से दुकान पर जा रहे बजरंग दल के नगर गौ रक्षा प्रमुख अंकित कुमार पर अचानक बाइक रोकर कुछ दबंग लोगों ने हमला बोल दिया ,जिसमें उनको काफी चोटे आई । शोर शराबा होते ही मारपीट करने वाले मौका पाकर फरार हो गए । घायल अंकित कुमार ने अपने भाई को फोन किया तब उसके भाई ने अस्पताल में उपचार के लिए डॉक्टरी कराई । सूचना मिलते ही विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता अंकित कुमार को लेकर कोतवाली पहुंचे और हमलावरों को पकड़ने की मांग की। 

दूसरी ओर कोतवाली में तहरीर देकर अंकित कुमार ने बताया कि ,घर से दुकान पर बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि अचानक उसके ऊपर हमला बोल दिया ।वह बचाओ बचाओ करता रहा, इसबीच हमलावर मारपीट करके फरार हो गए। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई करने की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया । वहीं कोतवाली प्रभारी संजय कुमार शर्मा ने कहा कि, आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।