अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर मौत एक की हालत गंभीर

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर मौत एक की हालत गंभीर

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर शाहपुर बडावली निवासी अनिल मौके पर ही दम तोड़ दिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवाना में पहुंचाया गया।

एक्सीडेंट में घायल राहुल निवासी भूमा खेड़ी जिला मु०नगर को प्राथमिक उपचार कर मेरठ रेफर किया इसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

मवाना (मेरठ)

बहसूमा थाना के शाहपुर बटावली निवासी अनिल मवाना में चश्मे की दुकान करता है। बृहस्पतिवार शाम को मवाना से वापस घर आ रहा था तभी रास्ते में गांव गणेशपुर के आस पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मोके पर ही बाइक सवार अनिल की मौत हो गई।मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।बता दें कि मामला थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर बटावली से जुड़ा है। यहां का निवासी अनिल कुमार मवाना में चश्मे की दुकान करता है। बृहस्पतिवार सुबह मवाना बाइक से दुकान पर गया था।शाम को मवाना से वापस गांव भुमा खेड़ी निवासी युवक राहुल के साथ गांव लोट रहा था, तभी ग्राम गणेशपुर के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। भुमा खेड़ी निवासी युवक राहुल गंभीर रूप से घायल है जो अभी बेहोशी की हालत में है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवाना में प्राथमिक उपचार कर मेरठ रेफर कर दिया गया।

दिवाली से पहले युवक की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीण भी शोक में डूब गए हैं।मृतक बहुत होनहार था।