पोस्टमार्टम हाउस में भिड़े चिकित्सक-फार्मासिस्ट, सीएमओ से लिखित में की शिकायत

पोस्टमार्टम हाउस में भिड़े चिकित्सक-फार्मासिस्ट, सीएमओ से लिखित में की शिकायत

मेरठ में पोस्टमार्टम हाउस में बृहस्पतिवार शाम को फॉरेंसिक एक्सपर्ट चिकित्सक डॉ. रणवीर सिंह और फार्मासिस्ट प्रमोद शर्मा भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सीएमओ डॉ. अखिलेश मोहन से लिखित शिकायत की है। डॉक्टर ने शिकायत में नौकरी छोड़ने की भी बात लिखी है। सीएमओ ने जांच कराने और दोषी पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।



सीएमओ को लिखे पत्र में डॉ. रणवीर सिंह का कहना है कि फार्मासिस्ट प्रमोद शर्मा ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया, मुझ पर हाथ छोड़ा। 23 जून 2023 से मैं कार्यरत नहीं हूं। मैं नौकरी छोड़ रहा हूं। मेरी गुजारिश है कि अब मेरी ड्यूटी न लगाई जाए और मुझे तुरंत नौकरी छोड़ने की अनुमति दी जाए। 



वहीं, फार्मासिस्ट प्रमोद शर्मा ने सीएमओ से शिकायत में कहा कि डॉ. रणवीर सिंह ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की है। उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीएमओ ने बताया कि दोनों के लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। इस मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


पोस्टमार्टम हाउस में लगेंगे आठ सीसीटीवी कैमरे
सीएमओ ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, लेकिन इस घटना के बाद तय किया गया कि अब वहां आठ सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, ताकि निगरानी की जा सके। अगर सीसीटीवी कैमरे होते तो वीडियो फुटेज से ही पता चल जाता कि क्या मामला हुआ। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जांच में ही पता चल पाएगा कि गलती किसकी है।