दबंगों ने घर में घुसकर किया हमला

दबंगों ने घर में घुसकर किया हमला

क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद

मेरठ- पांचाली बुजुर्ग गांव में क्रिकेट मैच खेलने को लेकर गांव के कुछ लोगो लोगों ने एक परिवार पर घर में घुसकर हमला कर दिया।मारपीट के दौरान परिवार के कई लोग घायल हो गए।पुलिस ने घटना को लेकर पीड़ित का डॉक्टरी परीक्षण कराते हुए रिपोर्ट दर्ज की है।

पांचली बुजुर्ग निवासी शान मोहम्मद पुत्र वकील ने बताया कि उसका भाई आबिद क्रिकेट मैच खेल रहा था। खेलते समय खेत में बोल चली गई। जिसके बाद आरोपी ने आकर उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और कहने लगा कि गेहूं की फसल को काफी नुकसान हो गया। इस बाबत आबिद ने इसका विरोध किया तो नदीम पुत्र ईद्दू ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद ईद्दू पुत्र इशाक, शहजाद पुत्र नियाज मोहम्मद व अफजाल पुत्र तैमूर आबिद के घर पर हमला बोल दिया। गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला करते हुए तीन को घायल कर दिया।

 दबंगों के हमले में आबिद,शाहिद,अफजाल, वसीम पुत्र आबिद को काफी गंभीर चोटें आई हैं। उक्त आरोपी हमला करने के बाद अधमरा समझ कर लहूलुहान हालत में धमकी देकर भाग गए। पीड़ित ने संबंध में थाने पर डॉक्टरी परीक्षण कराते वाहनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।