चालू नहीं हो सका मिल, शहर में गन्नों के वाहनों की लगी रही लाइन साप्ताहिक बंदी के चलते शहर में ज्यादा नहीं दिखा जाम

चालू नहीं हो सका मिल, शहर में गन्नों के वाहनों की लगी रही लाइन साप्ताहिक बंदी के चलते शहर में ज्यादा नहीं दिखा जाम
शामली। शुगर मिल की तकनीकी खराबी के चलते शहर में गन्नों के वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें चौथे दिन भी लगी रही। हालांकि रविवार का अवकाश होने के चलते शहर में जाम के ज्यादा हालत नहीं बन पाए लेकिन अगर खराबी ठीक न हुई तो सोमवार को फिर से जाम के हालात बन जाएंगे।
जानकारी के अनुसार शहर के शुगर मिल में तकनीकी खराबी आने के कारण पिछले चार दिनों से शहर में गन्नों के वाहनों की लाइन लगी हुई है। रविवार को भी मिल गेट से लेकर अग्रसेन पार्क, वर्मा मार्किट, सिटी बिजलीघर, सुभाष चौंक तक गन्नों के वाहन खडे रहे जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पडा। हालांकि रविवार के चलते साप्ताहिक बंदी होने के कारण शहर में भीड़ भाड़ ज्यादा नहीं रही जिस कारण जाम के हालत भी नहीं बन पाए लेकिन अगर खराबी दूर न हुई तो सोमवार को एक बार फिर लोगों को भीषण जाम से जूझना पड़ेगा। गौरतलब है कि शहर में जाम के हालत वैसे ही खराब है, अगर शुगर मिल में तकनीकी खराबी आ जाती है तो जाम के हालत बेकाबू हो जाते हैं जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पिछले चार दिनों से मिल में आई खराबी ठीक न होने के कारण शहर को जाम से जूझना पड रहा है। जाम के कारण दुकानदारों का व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है।

 

 कई जगह खुली रही दुकानें

शामली। रविवार का दिन साप्ताहिक बंदी के लिए घोषित है लेकिन बाजारों में साप्ताहिक बंदी भी कई जगह खुला उल्लंघन हो रहा है। किसी जगह पर तो दुकानें बंद रहती है लेकिन कई जगह धडल्ले से दुकानें खोली जा रही है। रविवार को भी शहर में कई जगह दुकानें खुली रही जहां लोगों ने खरीददारी की। शहर के माजरा रोड, भिक्की मोड, धीमानपुरा, सुभाष चौंक, गांधी चौंक, बडा बाजार, नेहरु मार्किट आदि भी दुकानें खुली रही जबकि कुछ जगह पर दुकानें बंद रही।