नगर निगम में जनसुनवाई करते नगरायुक्त संजय चौहान

नगर निगम में जनसुनवाई करते नगरायुक्त संजय चौहान

गंभीरता और प्राथमिकता के साथ करें शिकायतों का निस्तारण: नगरायुक्त
-जनसुनवाई में आयी तीन शिकायतों में से दो शिकायतों का किया गया निस्तारण
सहारनपुर। नगरायुक्त संजय चौहान ने जनसुनवाई संभव कार्यक्रम में आने वाली शिकायतों को गंभीरता से लेेने और प्राथमिकता के साथ उनका निस्तारण कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए। आज आयी तीन शिकायतों में से दो शिकायतों का तत्काल निस्तारण कराया गया। 
जनसुनवाई संभव कार्यक्रम में नगरायुक्त ने निगम अधिकारियों की टीम के साथ जनसुनवाई करते हुए कहा कि जो भी शिकायतें आ रही हैं उन्हें गंभीरता से लिया जाए और प्राथमिकता के साथ उनका समयबद्ध निस्तारण कराया जाए। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई केवल औपचारिकता नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि निस्तारित शिकायतों की वे समय समय पर समीक्षा भी करेंगे। जनसुनवाई में आज आई तीन शिकायतों में से अतिक्रमण सम्बंधी दो शिकायतों का निस्तारण कराया गया। तीसरी शिकायत बाजार दीनानाथ के निवासियों द्वारा सीवर सफाई व सीवर ढक्कन बदलवाने सम्बंधी रही। जिस पर अधिकारियों ने बताया कि शासन स्तर से सीवर सफाईं कार्य के लिए नियुक्त कार्यदायी कम्पनी के साइट इंचार्ज को स्थलीय निरीक्षण कर शिकायत निस्तारण के लिए कहा गया है। 
इसके अलावा विभिन्न वार्डो के 11 लोगों ने प्रार्थना पत्र देकर अपने-अपने क्षेत्र में सड़क व नाला निर्माण कराने की मांग की। जिस पर नगरायुक्त ने निर्माण विभाग के अवर अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर उनका आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान अपर नगरायुक्त राजेश यादव, एस के तिवारी, सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम व शिवराज सिंह, प्रवर्तनदल प्रभारी गुरुंग के अलावा सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।