सपा के टिकट के लिए आश्वस्त अमरपाल शर्मा ने की बैठक, जनपद के गणमान्य रहे मौजूद

सपा के टिकट के लिए आश्वस्त अमरपाल शर्मा ने की बैठक, जनपद के गणमान्य रहे मौजूद

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत। सपा के टिकट के लिए लखनऊ में डेरा डाले अमरपाल शर्मा के आज संसदीय क्षेत्र में आने की सूचना पर एकाएक बडी तादाद में जनपद के लोगों ने स्वागत किया और हर स्तर पर तन मन धन से सहयोग का आश्वासन दिया। 

सूत्रों ने बताया कि, गत दिवस तक लखनऊ में सपा हाईकमान से टिकट के लिए संपर्क में रहे अमरपाल शर्मा को क्षेत्र में जाकर चुनाव अभियान शुरू करने के निर्देश दिए गए थे, इसके तहत उन्होंने पहली बैठक बागपत के वात्स्यायन पैलेस में की। अचानक उनके आने की सूचना पर सपा और उसके समर्थको सहित बड़ी संख्या में जनपद के प्रबुद्ध नागरिक भी शामिल हुए। इतना ही नहींं, जल्दी से सहयोग राशि के रूप में 21 हजार रुपये की राशि चुनाव अभियान के लिए दी। 

इस दौरान अमरपाल शर्मा के लिए लोगों ने आश्वस्त किया कि, सिंबल ले आओ, जनमत आपके साथ रहेगा। कहा कि, क्षेत्र को विकास, उद्योग व रोजगार की जरूरत है, जिसपर संभावित प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने कहा कि, निराश नहींं होना पडेगा। बैठक में बिनौली, बागपत, बडौत, खेकड़ा और बालैनी सहित अनेक गांवों से भी लोगों ने शिरकत की। दूसरी ओर लोगों के आश्वासन और सहयोग से आश्वस्त अमरपाल शर्मा ने भी टिकट व सिंबल के लिए भी आश्वस्त किया।