बीनड़ा के रवि ने इंटरनेशनल ट्रायल के लिए किया क्वालीफाई

बीनड़ा के रवि ने इंटरनेशनल ट्रायल के लिए किया क्वालीफाई
अब 50 मीटर फ्री पिस्टल इवेंट्स व 10 मीटर पिस्टल इवेंट्स में गोल्ड के लिए निशाना साधेगा रवि, परिवारजनों एवं ग्रामीणों में दौड़ी खुशी की लहर
कैराना। गांव बीनडा के रवि चौहान ने नेशनल रायफल एसोसिएशन के तत्वावधान में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित हुई शूटिंग चैंपियनशिप के पुरुष वर्ग में 50 मीटर फ्री पिस्टल इवेंट्स तथा 10 मीटर पिस्टल इवेंट्स में लक्ष्य को भेदकर इंटरनेशनल ट्रायल के लिए क्वालीफाई किया है। रवि की उपलब्धि से परिवारजनों एवं ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई है।
क्षेत्र के गांव बीनडा निवासी धर्मेंद्र चौहान का पुत्र रवि चौहान मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में रहकर शूटिंग की प्रैक्टिस करता है। रवि ने विगत 30 नवंबर तथा 4 दिसंबर को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित शूटिंग चैंपियनशिप के पुरुष वर्ग के 50 मीटर फ्री पिस्टल इवेंट्स तथा 10 मीटर पिस्टल इवेंट्स में प्रतिभाग किया। जहां पर उसने लक्ष्य को साधते हुए इंटरनेशनल ट्रायल के लिए क्वालीफाई किया। रवि का चयन जनवरी-2023 में देश की राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद में स्थित डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में होने वाली इंटरनेशनल ट्रायल शूटिंग प्रतियोगिता के लिए हो गया है। जहां पर वह गोल्ड के लिए निशाना साधेगा। रवि ने अपनी सफलता का श्रेय इंटरनेशनल कोच अप्सरा चौधरी व पिता धर्मेंद्र चौहान को दिया है। रवि की सफलता से परिजनों एवं ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है।