एसडीएम के विरुद्ध भाजपा नेता ने शुरू किया अभियान, की ट्रांसफर की मांग

एसडीएम के विरुद्ध भाजपा नेता ने शुरू किया अभियान, की ट्रांसफर की मांग

संवाददाता नीतीश कौशिक

खेकड़ा । तहसील बार एसोसिएशन के एसडीएम कोर्ट के बहिष्कार के बाद अब भाजपा नेता ने भी उन्हें अन्यत्र भेजने की मांग कर दी है। भाजपा नेता एडवोकेट हर्ष शर्मा ने वर्तमान एसडीएम को हटाने की मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है।उन्होंने फेसबुक ट्विटर आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें खेकड़ा तहसील से हटाने के लिए मुहिम छेड़ दी है।

हमेशा सुर्ख़ियों में चर्चित रहने वाले खेकड़ा के एड हर्ष शर्मा ,भाजपा में खेकड़ा नगर के महामंत्री हैं । उन्होंने दावा किया कि, भाजपा में निस्वार्थ भाव से जनता को जनकल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ मिले इसलिए ही तत्पर रहते हैं । कहा कि, चाहे राशन धांधली का मामला हो या फिर पुलिस से जनता का उत्पीड़न, वे सदैव हर मामले को व्यक्तिगत मानते हुए प्रमुखता से उठाते हैं।

उन्होंने बताया कि ,हाल ही में वे खेकड़ा तहसील में जनता के कार्य से गए तो देखा कि, जन्म प्रमाण पत्र , मृत्यु प्रमाण पत्र आदि पर भी बहुत लंबे समय तक जनता को परेशान किया जा रहा है ,यहाँ तक कि, भाजपा पदाधिकारी को भी नहीं बख्शा जा रहा है, उन्हें भी चक्कर कटाया जा रहा है।कहा कि,जहाँ मुख्यमंत्री स्वंय कह चुके हैं ,कार्यकर्ता को परेशान न करे, लेकिन अधिकारी अपनी हठधर्मिता से बाज नहीं आ रहे हैं। बताया कि, मुख्यमंत्री के आदेश हैं कि, तीन दिन से अधिक कोई कार्य टेबल पर न अटके ,लेकिन खेकड़ा तहसील में हफ़्तों तक काम अटक रहे हैं । गौरतलब है कि ,अभी हाल ही में एक भाजपा कार्यकर्ता को मुचलका पाबंद करने की धमकी दी थी खेकड़ा एसडीएम ने और एक भाजपा नेता का मोबाइल वीडियो बनाते हुए छीना था पुलिसकर्मियों ने । खेकड़ा चौकी में इसको लेकर भाजपा नेता आक्रोश में हैं, कहा कि, जल्द ही शीर्ष नेतृत्व से सम्पर्क किया जाएगा।