कमाला गांव के किसानों के नलकूपों से 15 दिन में दो बार चोरी की वारदात

कमाला गांव के किसानों के नलकूपों से 15 दिन में दो बार चोरी की वारदात

थाना पुलिस घटनाओं के राजफाश करने में गंभीरता से जुटी

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय।कमाला गांव के किसानों के नलकूपों से शातिर चोरों ने 15 दिन में दूसरी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान एक या दो नहीं एक दर्जन से अधिक नलकूपों पर बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया।

चोरों ने इस दौरान किसानों के नलकूपों के कहीं ताले तोड़कर व कहीं कुंबल कर विद्युत उपकरण चोरी कर लिए। किसानों को विद्युत उपकरण चोरी होने से हजारों रुपये का नुकसान तो हुआ ही, लगभग तैयार फसल के लिए पानी की समस्या भी आन खडी हुई। दूसरी ओर पुलिस चोरों को पकड़ने में विवश नजर आ रही है।

क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं , लगता है कि,उन्हें पुलिस का कोई खौफ नही है । आये दिन क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। चोरों ने कमाला गांव के किसानों के नलकूपों से 15 दिन के अंदर दूसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शनिवार की रात चोरों ने ओमकार, विक्रम, रिषीपाल, सत्ते,जगदीश, धर्मसिंह, धर्मपाल, राधे, सूरत, नवाब, हरबीर, सुभाष फाजलपुर आदि कई और ट्यूबवेलों को अपना निशाना बनाया। नलकूपों के ताले तोड़कर व कुंबल कर विद्युत उपकरण स्टार्टर, ऑपरेटर, विद्युत केबल, कटआउट आदि उपकरण चोरी किये। 

आये दिन नलकूपों पर हो रही चोरी से किसानों में रोष व्याप्त है। किसानों ने कहा कि, अगर चोरी की घटनाओं पर अंकुश नही लगा ,तो उन्हें आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ेगा। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि, जल्द ही चोरों को पकड़कर घटनाओं का राजफाश किया जाएगा।