बिना अनुमति के चुनावी सभा और भंडारा, अमरपाल शर्मा के खिलाफ हुई रिपोर्ट दर्ज

बिना अनुमति के चुनावी सभा और भंडारा, अमरपाल शर्मा के खिलाफ हुई रिपोर्ट दर्ज

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के पुरा महादेव गाँव में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा द्वारा बिना अनुमति के चुनावी सभा करने और भंडारा करने पर आचार सहिंता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की गई। फ्लाइंग स्क्वायड टीम के प्रभारी द्वारा पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ बालैनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

शनिवार को पुरा महादेव के कन्या हाईस्कूल में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा द्वारा चुनावी सभा और भंडारे का आयोजन किया गया था। सभा में बोलते हुए पूर्व विधायक ने कहा था कि ,रविवार को समाजवादी पार्टी द्वारा उन्हें सिंबल दे दिया जाएगा और 3 अप्रैल को वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने सभी लोगों से चुनाव में उन्हें वोट देकर जिताने की अपील भी की थी। इस सभा की जानकारी मिलने पर फ्लाइंग स्क्वायड टीम मौके पर पहुँची थी और सभा तथा भंडारे की अनुमति मांगी थी । अनुमति नहीं मिलने पर उन्होंने वहां की वीडियोग्राफी की थी।

 देर रात टीम के प्रभारी प्रवीण शर्मा द्वारा बालैनी थाने में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा और अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार सहिंता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि ,रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है तथा जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।