तेज रफ्तार कार पेड से टकराई, दो की घटनास्थल पर ही मौत, एक घायल

तेज रफ्तार कार पेड से टकराई, दो की घटनास्थल पर ही मौत, एक घायल

••गोठरा निवासी धीरेन्द्र व गौतम की मौत से परिवार में मचा कोहराम
••कैडवा गाँव से लौटते समय हुआ हादसा

संवाददाता अजय कुमार

बालैनी। थाना क्षेत्र के पुरा महादेव- सराय मार्ग पर बुढ़सैनी पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई। कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत , एक युवक गंभीर रूप से घायल । सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को इलाज के लिये पिलाना सीएचसी भिजवाया और मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

खेकड़ा क्षेत्र के गोठरा गाँव निवासी 27 वर्षीय धीरेंद्र पुत्र रामपाल , 28 वर्षीय गौतम पुत्र दीपचंद और दिल्ली निवासी गौरव पुत्र मनोज शनिवार की सुबह कार में सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में कैडवा गाँव गए थे। दोपहर करीब 3 बजे वापस लौटते समय जैसे ही वह बालैनी क्षेत्र के पुरा महादेव-सराय मार्ग पर बुढ़सैनी के समीप पेट्रोल पंप के पास पहुँचे, तो उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी , कि कार पेड़ से टकराकर करीब 10 मीटर दूर गन्ने के खेत में जा गिरी। टक्कर लगने से कार में सवार गोठरा गाँव निवासी धीरेंद्र पुत्र रामपाल और गौतम पुत्र दीपचंद की मौके पर ही मौत हो गई और दिल्ली निवासी गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची बालैनी पुलिस ने घायल को उपचार के लिये पिलाना सीएचसी भिजवाया तथा मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। उधर पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी ,तो उनमें कोहराम मच गया और उनका रो रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह का कहना है कि, घायल युवक की तबियत ठीक है और अभी कोई तहरीर उनके पास नहींं आई है |