कस्बे के पुरा रोड पर विशेष समुदाय के युवकों ने थार सवार युवकों पर बोला हमला, एक घायल

कस्बे के पुरा रोड पर विशेष समुदाय के युवकों ने थार सवार युवकों पर बोला हमला, एक घायल

संवाददाता सीआर यादव

 अमीनगर सराय। कस्बा अमीनगर सराय बुढसेनी चोपले से पुरा रोड स्थित कृष्णा फार्म हाउस पर खड़ी थार गाड़ी पर बिलोचपुरा के विशेष समुदाय के आधा दर्जन युवकों ने ईंटों से हमला किया। थार सवार ड्राइवर को कब्जे में लेकर ईंटो से हमला कर घायल कर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों के साथियों को हिरासत में लिया। 

 कस्बे के पुरा रोड पर कृष्णा फार्म पर खड़ी एक थार गाड़ी में बैठे युवकों पर बाइक सवार युवकों ने किया हमला। 4 बाइकों पर सवार करीब 8 युवकों ने आते ही थार के सामने बाइक लगा दी तथा उतरते ही सड़क पर पड़ी ईंटो से थार सवार युवकों पर हमला बोल दिया।इस दौरान थार सवार तीन युवक जान बचाकर मौके से भाग निकले वहीं चालक ने भी गाड़ी को भगाया लेकिन सामने खड़ी बुके की वजह से गाड़ी 20 मीटर पर ही रुक गई। बाइक सवार हमलावरों ने चालक के सर में ईंटो से प्रहार कर घायल कर दिया।

हमले की सूचना पर कस्बेवासी इकट्ठा हो गए तथा गंभीर रूप से घायल चालक वरुण भारद्वाज को नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हमलावरों में कई को पुलिस ने हिरासत में लिया। घायल गाड़ी सवार को विधायक धर्मेंद्र भारद्वाज का भतीजा बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।