ढिकोली में मार्ग किनारे इन्टरलाकिंग ईंटों के न लगने से ग्रामीण व वाहन चालक परेशान

ढिकोली में मार्ग किनारे इन्टरलाकिंग ईंटों के न लगने से ग्रामीण व वाहन चालक परेशान

••छोटे व दुपहिया वाहन चालक हो रहे हैं रोजाना चोटिल

संवाददाता शमशाद पत्रकार 

चांदीनगर ! ढिकोली गांव में पांची से पिलाना मार्ग के लिए गांव के बीच से मार्ग बनाया गया है ,जिसके दोनों तरफ इन्टरलाकिंग ईटे न लगने से ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है। ग्रामीणो ने उच्च अधिकारियों से जल्द मार्ग के दोनो और इन्टरलाकिंग ईटे लगवाने की मांग की है।

ढिकोली में पीडब्लूडी विभाग की ओर से दो किलोमीटर मार्ग का निर्माण कराया गया था ,जिसके किनारे दोनों तरफ इंटरलॉकिंग का कार्य होना है , जो ठेकेदार द्वारा एक माह बीत जाने पर भी अभी तक नही बनाया गया है, जबकि पुरानी इंटरलॉकिंग उखाड़ दी और मिट्टी डाली हुई है, जिससे दुकानदारों व ग्रामीणों को निकलने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

ग्रामीण लाखन आर्य, बीरपाल, पवन संदीप आदि ने बताया कि, सीसी रोड किनारे इंटरलॉकिंग नहींं होने से रोजाना बाइक सवार हादसे का शिकार हो रहे हैं तथा जाम की स्थिति बनी रहती है और घरो में धूल जा रही है।दूसरी ओर खेतो में कटाई व गन्ना छिलाई का कार्य हो रहा है गन्ने से भरी बुग्गी भी नही निकल रही है, तो स्कूल जाने वाले बच्चे भी गिरकर चोटिल हो रहे हैं। उन्होंने उच्च अधिकारियों से मार्ग के दोनों तरफ जल्द इंटरलॉकिंग लगवाने की मांग की है।