मुरादाबाद में तैनात सिपाही ने छुट्टी के दौरान घर आकर लगाई फांसी

मुरादाबाद में तैनात सिपाही ने छुट्टी के दौरान घर आकर लगाई फांसी

संवाददाता राहुल धामा

दोघट। दाहा निवासी सिपाही ने अपने ही घर के अंदर छत की कुंडी पर बनाया फांसी का फंदा | खुद को लगाई फांसी । परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा । मृतक के भाई ने दोघट थाने पर तहरीर दी है। बता दें कि, मृतक सिपाही एक वर्ष पूर्व बिनौली में अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया था।

दाहा निवासी सिपाही रवि राणा 31 वर्ष पुत्र स्व ओमकुंवर ने बुधवार शाम अपने घर के अंदर कमरे की छत में लगी कुंडी में बंधी रस्सी के फंदे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस समय रवि ने आत्महत्या की, उसका भाई आकाश व मां निशा घर से बाहर गई हुई थी। जब वे घर लौटे ,तो आकाश ने इसकी सूचना दोघट थाने पर दी | सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेजा । 

मृतक सिपाही के भाई आकाश ने बताया कि रवि राणा वर्ष 2015 में मुरादाबाद से यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था। वह तीन माह से बंदायूं पुलिस लाइन में तैनात था, जो 18 दिसंबर से 22 दिसंबर तक की छुट्टी पर था।थानाध्यक्ष नंद किशोर राजपूत ने बताया की मामले में मृतक के भाई आकाश ने तहरीर देकर बताया है कि, परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे ,जब वे घर पहुंचे ,तो उसके भाई रवि राणा का शव कमरे के अंदर छत की कुंडी में लटका मिला। उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

रवि राणा एक वर्ष पूर्व बिनौली पुलिस ने दो अवैध तमंचे भारी मात्रा में कारतूस तथा सरकारी कार्बाइन के साथ पकड़ा गया था ,जिसे बाद में जेल भेजा गया था।