चित्रकूट-मेरठ को हराकर प्रयागराज ने जीता मैच।

चित्रकूट-मेरठ को हराकर प्रयागराज ने जीता मैच।

चित्रकूट: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्म स्मृति पर आयोजित सुभाष चैलेंज कप द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट 11वें वर्ष का उद्घाटन मैच मेरठ और प्रयागराज के बीच खेला गया।

   मेरठ ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 95 रनों का लक्ष्य दिया। मेरठ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए नेहा ने 25 रन और अनन्या ने 34 रन का योगदान दिया। प्रयागराज की ओर से गेंदबाजी करते हुए रिया ने 1 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रयागराज के बल्लेबाज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 13.4 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर जीत प्राप्त की। प्रयागराज की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए तनु ने 58 रन और ज्योति ने 16 रन की पारी खेली। मेरठ की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रीता ने 1 विकेट दिए। आज के मैच का मैन आॅफ द मैच तनु को चुना गया। प्रयागराज ने इस मुकाबले को 8 विकेट से अपने नाम किया।

  मैच के पूर्व सदर विधायक अनिल प्रधान, एसडीएम मो जाशीन, बलबीर सिंह, मोसू खान, प्रायोजक महिला क्रिकेट टूर्नामेंट अनिता सिंह आदि ने खिलाडियों का परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारम्भ किया। आज के मैच के अंपायर समसुद्दीन खान और ऋषि यादव, स्कोरर विजय, सौरभ नाहर रहे। 

    इस मौके पर समसुद्दीन, लोकेश सिंह, कमलेश परिहार, रामचंद्र कुरील, आनंद, ऋषि यादव, करन पटेल, रानू, हिमाशु नाहर, अनुराग आदि मौजूद रहे। मिडिया प्रभारी दीपक मिश्रा ने बताया कि कल मैच जिलाधिकारी एकादश और नागरिक एकादश के बीच खेला जाएगा।