चित्रकूट-विधानसभा प्रभारी ने नवमतदाताओं के बीच जाने पर दिया जोर।

चित्रकूट-विधानसभा प्रभारी ने नवमतदाताओं के बीच जाने पर दिया जोर।

चित्रकूट: विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में जिला मुख्यालय में हुई। बैठक में विधानसभा प्रभारी आशुतोष तिवारी भी उपस्थित रहे। जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीतिक चर्चा की गई।

   विधानसभा प्रभारी आशुतोष तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रथम बार मतदान करने वाले सभी नवमतदाता इस 18 वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी मात्रा में मतदान करें। उन्होंने दो बातें मत जाना भूल राम मन्दिर कमल का फूल का नारा दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि धारा 370 भाजपा सरकार ने खत्म किया है तो प्रत्येक बूथ में अबकी बार के लोकसभा चुनाव में 370 मत प्राप्त करने का मंत्र दिया। जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी ने कहा कि पीएम मोदी आज देश की जरूरत है। इसलिए पीएम मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएं। साथ ही 2047 तक राष्ट्र को परमवैभव पर पहुंचाएं।

    इस मौके पर विधान सभा संयोजक शक्ति प्रताप सिंह तोमर, ब्लॉक प्रमुख सुशील द्विवेदी, गुलाब सिंह, अश्वनी अवस्थी, आलोक पांडेय, राजेश जायसवाल, हरिओम करवरिया, रवि गुप्ता, आदित्य रघुवंशी, ममता सिंह गौर, विनीता द्विवेदी, अर्चना सिंह आदि मौजूद रहे।