घटना के तीन माह बाद कोर्ट के आदेश पर प्रधानपति सहित 9 लोगों के खिलाफ हुई रिपोर्ट दर्ज

घटना के तीन माह बाद कोर्ट के आदेश पर प्रधानपति सहित 9 लोगों के खिलाफ हुई रिपोर्ट दर्ज

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी। थाना क्षेत्र के दत्तनगर गांव में मकान तोड़ने का विरोध करने पर मारपीट कर घायल करने के आरोपी प्रधानपति और उसके साथियो के विरुद्ध कोर्ट के आदेश पर हुई रिपोर्ट दर्ज। पुलिस जांच में जुटी। 

दत्त नगर गांव में एक युवक के ऊपर धारधार हथियारो से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। कोर्ट के आदेश पर प्रधानपति सहित 9 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं मे रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच मे जुटी गई है।

घटना के संबंध में गाँव के महेश गिरी ने बताया कि , करीब तीन माह पहले गांव का प्रधानपति अपने साथियो सहित बुलडोजर लेकर उसके भाई राकेश गिरी के मकान पर पहुँचा और उसका मकान तोड़ने लगा। उसके भाई ने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब वह अपनी जान बचाने के लिये अपने घर मे घुस गया ,तो प्रधानपति अपने साथियो के साथ धारधार हथियार लेकर घर मे घुस आया और भाई राकेश पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

बताया कि, इस दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने उसे उपचार के लिये पिलाना सीएचसी भिजवाया, लेकिन तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने प्रधानपति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नही की थी। बुधवार को कोर्ट के आदेश पर प्रधानपति लोकेश सहित संदीप, पिंकू, ओमपाल, कांति, सुनीता,रितेश,सचिन और मनोज के खिलाफ गंभीर धाराओं मे रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।