मां सरस्वती ज्ञान रूपी गंगा में डुबकी से सफलता के साथ ही राष्ट्रीय भावना भी जागृत करें छात्र : उदय कौशिक

मां सरस्वती ज्ञान रूपी गंगा में डुबकी से सफलता के साथ ही राष्ट्रीय भावना भी जागृत करें छात्र : उदय कौशिक

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

खेकड़ा | नगर के अर्वाचीन इंटर कॉलेज प्रांगण में छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कैलाश मानसरोवर यात्री परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदय कौशिक ने कहा कि, आप की परीक्षाएं निकट हैं, अतः आप सभी बच्चे मां सरस्वती की ज्ञान रूपी गंगा में डुबकी लगाकर अपने ज्ञान को जागृत करें और परीक्षाओं में उत्तम अंक प्राप्त कर सफलता के साथ-साथ राष्ट्रीय भावना भी जागृत करें, जिससे भारत के निर्माण में आपकी भागीदारी सुनिश्चित हो सके।संबोधन से पूर्व धर्म संघ खेकड़ा के सदस्यों ने पटका, तुलसी माला, व्रतोत्सव तिथि पत्रिका भेंट कर उनका अभिनंदन किया।

उदय कौशिक ने छात्र छात्राओं को अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए टिप्स भी दिए और कहा कि ,प्रातः काल उठकर अपने माता-पिता और जन्म भूमि को प्रणाम कर, अध्ययन करें ,तो अवश्य ही मां सरस्वती की कृपा आप पर बनेगी और पूरी एकाग्रता के साथ मोबाइल और टीवी की दुनिया से दूर होकर केवल और केवल अध्ययन पर केंद्रित हों, तो अवश्य ही आप सफलता के शिखर को प्राप्त करेंगे और भारत वर्ष के राष्ट्रीय निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

कार्यक्रम का संचालन उमेश शर्मा ने किया कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने उन्हें अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए पूर्ण आश्वासन दिया। इस अवसर पर राम कुमार शर्मा डेरी वाले, अनुज शर्मा, पुनीत शर्मा, उमेश शर्मा,बृजपाल कौशिक, विपिन शर्मा, अनुज कौशिक,उपस्थित रहे