सेड़भर गांव के युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला,परिजनों ने जताया पत्नी पर हत्या का शक

सेड़भर गांव के युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला,परिजनों ने जताया पत्नी पर हत्या का शक

संवाददाता सीआर यादव

अमींनगर सराय। क्षेत्र के सेड़भर गांव निवासी युवक का शव पत्नी द्वारा घर लाये जाने पर परिजनों में मचा हाहाकार, परिजनों ने पत्नी पर जताया युवक की हत्या का शक। मृतक के पिता ने सिंघावली अहीर थाने में सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को खेकड़ा थाना क्षेत्र की बताकर शव को बागपत मोर्चरी भिजवाया।

 सेड़भर निवासी सरफराज उर्फ छोटू उम्र 35 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव खेकड़ा से आगे रेलवे ट्रैक पर मिला | मृतक सरफराज की पत्नी शबनम ने सोमवार की रात घटना की जानकारी परिजनों को दी। रात में ही परिजन सरफराज के शव को उसकी ससुराल से बिना किसी कार्रवाई के घर ले आए ,जबकि पिता मेहरदीन व परिजनों ने सरफराज की पत्नी शबनम पर हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर फेंकने का आरोप लगाया है। 

बताया गया कि, सरफराज खेकड़ा में ही रहता था तथा दिल्ली काम करता था | मृतक का शव सेडभर लाए जाने के पश्चात् परिवार ने हत्या की आशंका जताई | सूचना पर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पहुंचे तथा उन्होंने जीआरपी थाना प्रभारी से मृतक के पोस्ट मार्टम के संबंध में जानकारी ली |

बताया गया है कि ,युवक की गर्दन से ऊपर किसी नुकीली वस्तु से हत्या कर दी गई है। पुलिस ने घटना को खेकड़ा थाने व जीआरपी का बताकर पल्ला झाड़ लिया | वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत मोर्चरी भिजवाया।