पंद्रह साल से गली के पुनर्निर्माण की बाट जोह रहे हैं वार्ड 5 के नागरिक

पंद्रह साल से गली के पुनर्निर्माण की बाट जोह रहे हैं वार्ड 5 के नागरिक

संवाददाता मो जावेद

छपरौली | पाइप डालने के लिए उखाडे गयै खडंजे के पुनर्निर्माण के लिए पंद्रह साल से तरस रहे हैं लोग | ईओ से लेकर हर छोटे बड़े जनप्रतिनिधि भी नहीं करा पाए निर्माण, जिससे परेशान नागरिकों ने खुद कमान संभाली और गली का निर्माण ना होने पर ग्रामीणों ने किया नगर पंचायत कार्यालय पर प्रदर्शन तथा शीघ्र निर्माण न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दे डाली।

कस्बे के वार्ड नंबर पांच में कंवर सैन जैन के प्रतिष्ठान से लेकर सब्जी मंडी वाली सड़क तक की गली ,नगर पंचायत के पेयजल पाइप डालने में ठेकेदार द्वारा उखाड़ दी गई थी , लेकिन इसके बाद नगर पंचायत इस गली के पुनर्निर्माण की तरफ कोई भी ध्यान नहीं दे रही है ,जिससे उस गली में रहने वाले नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गली में रहने वाले राजीव पंडित, भूपेंद्र कश्यप, सनी, बलराम गौतम, सहेंद्र, संजय, कृष्णा तथा हरवीरी देवी आदि का कहना है कि ,गली में अकसर गड्ढे में फंस कर मोटरसाइकिल सवार गिर जाते हैं, यही नहीं अन्य वाहनों के सवारों को भी मुश्किल होती है।कई बार इस बारे में नगर पंचायत कार्यालय से संपर्क किया गया ,तो कार्यालय अकसर बंद मिलता है। 

लोगों का आरोप है कि,15 साल बाद भी गली के निवासी ,गली के पुनर्निर्माण के लिए बाट जोह रहे हैं। दूसरी ओर इस बारे में ईओ मनीष चौधरी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ,जल्दी ही गली का पुनर्निर्माण करा दिया जाएगा।