म्याऊं म्याऊं की आवाज सुन लूटा हुआ मोबाइल तो किया वापस, बिल्ली व नकदी लूटकर हुए फरार

म्याऊं म्याऊं की आवाज सुन लूटा हुआ मोबाइल तो किया वापस, बिल्ली व नकदी लूटकर हुए फरार

लुटेरों का बिल्ली प्रेम

संवाददाता शमशाद पत्रकार

रटौल ।रटौल -बंथला मार्ग पर एक युवक से कस्बे के समीप ही बाईक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर नगदी ,घडी व बिल्ली का बच्चा लूट कर फरार हो गये। पीडित ने रटौल पुलिस चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

सुंदर और मंहगी बिल्ली पालने का शौकीन रटौल निवासी आबिद पुत्र युनूस अपनी स्कूटी से दिल्ली गया था ,जो दिल्ली से एक बिल्ली का बच्चा भी साथ लेकर आया था। रात्रि लगभग 8 बजे ,जब वह वापस घर लौट रहा था, तो रटौल- बंथला मार्ग पर हाजी बशीर की टयूवेल के पास बाईक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने उसे रोक लिया ,जिसमें से एक बदमाश ने तमंचा सटा दिया और उससे 1120  रुपये, एक टाइटन की घडी व मोबाइल छीन लिया ।इसीबीच पेटी में बंद बिल्ली के बच्चे की म्याऊं म्याऊं सुनकर लुटेरो को उसकी भनक लग गई, जिस वजह से धमकी और गाली गलौज करते हुए मोबाइल तो वापस कर दिया, लेकिन बिल्ली के बच्चे को लूट ले गए। 

लूट का शिकार हुए आबिद ने बताया कि, लूटे गये बिल्ली के बच्चे की कीमत दस हजार रुपये के लगभग थी।उसे लूटकर तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल वापस कर दिया और फरार हो गये । पीडित सीधा रटौल पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी व मामले की लिखित में तहरीर दी। मौके पर पहुची पुलिस ने मौका मुआवना कर चोरों को पकडने का आश्वासन दिया।