रटौल नगर पंचायत अध्यक्ष व सभासदों को एसडीएम खेकडा ने दिलाई शपथ

रटौल नगर पंचायत अध्यक्ष व सभासदों को एसडीएम खेकडा ने दिलाई शपथ

संवाददाता शमशाद

 रटौल | रटौल नगर पंचायत में शुक्रवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों को सत्य निष्ठा और पद की शपथ ग्रहण कराई गई। समारोह में सद्भावपूर्वक और निष्ठा पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की कसम दिलाई। इस दौरान पुलिस सुरक्षा की व्यवस्था रही, वही सैकडों ग्रामीण भी मौजूद रहे।

रटौल कस्बे में शुक्रवार को निगार फार्म हाऊस में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया | शपथ ग्रहण समारोह में एसडीएम खेकडा ज्योति शर्मा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष जुनैद फरीदी को राज्य निष्ठा और पद की शपथ ग्रहण कराई। कार्यक्रम में इसके बाद चैयरमैन जुनैद फरीदी ने नवनिर्वाचित सभासद निजारत अली,हसमत चौधरी,महबूब, उबेदुल्ला, रुबासा,नौशाद अन्सारी,फईम,आमिर,इमरान, बिल्लो,आदि को शपथ ग्रहण कराई। 

इस अवसर पर एसडीएम ज्योति शर्मा ने कहा कि, नगर पंचायत चेयरमैन और सभी सभासद अपने कर्तव्यों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करेंगे। आज से उनके कार्यकाल की शुरूआत हो रही है। वे कस्बे में विकास कार्यों को सही ढंग से कराएंगे। कार्यक्रम का संचालन मा देवेंद्र अरोरा ने किया | इस मौके पर सीओ प्रीता सिह, खेकड़ा कोतवाल विरेन्द्र राणा,चांदीनगर थाना प्रभारी शिवदत, उमर फरीदी,वसीम कुरैशी, रियाजुद्दीन, हबीब खान,मुजीब चौधरी आदि मौजूद रहे।