युवा अपनी प्रतिभा को पहचानें तथा जीवन में सकारात्मक करने का लक्ष्य करें निर्धारित: अर्पित विजयवर्गीय

युवा अपनी प्रतिभा को पहचानें तथा जीवन में सकारात्मक करने का लक्ष्य करें निर्धारित: अर्पित विजयवर्गीय

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत। क्षेत्र के कमाला गाँव के श्री अशोक विद्यालय इंटर कालेज में शनिवार को हुए कार्यक्रम में मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। 
मुख्य अतिथि एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने युवाओं से आह्वान किया कि, अपनी प्रतिभा को पहचानें और जीवन में कुछ करने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। मनोयोग से कोई भी लक्ष्य प्राप्त किया जा सकता है। 

पुलिस अधीक्षक ने जनपद की प्रतिभाओं द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में देश का नाम रोशन करने पर हर्ष व्यक्त किया साथ कहा शिक्षक ,युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मक लक्ष्य की तरफ ले जाने के लिए प्रेरित करें, वहीं युवाओं को स्वयं भी अपराध व नशे से बचना चाहिए। कहा कि,सोशल मीडिया के फायदे व नुकसान भी है, सभी इसके दुरूपयोग से बचें। साइबर अपराध करने वालो से बचें तथा तुरंत पुलिस को व हेल्पलाइन पर सूचना दें। 

इस अवसर पर प्रधानाचार्य सतेंद्र सिंह व समाजसेवी धीरज उज्ज्वल ने एसपी को शाल व स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया। जयवीर सिंह के संचालन में हुए कार्यक्रम में सीओ युवराज सिंह, धीरज उज्ज्वल, राजू तोमर सिरसली, उप प्रबंधक हरीश चंद, इंद्रपाल प्रधान, योगेंद्र वैदिक, जितेंद्र सहरावत, सुभाष खोखर, रोशन प्रताप, देशराज, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।