बिनौली इंस्पेक्टर के खिलाफ तहसील में धरने पर बैठे ब्राह्मण समाज के लोग

बिनौली इंस्पेक्टर के खिलाफ तहसील में धरने पर बैठे ब्राह्मण समाज के लोग

•घर में घुसकर जानलेवा हमले के मामले में एकतरफा कार्रवाई का लगाया आरोप

••न्याय संगत कार्रवाई न होने पर धरना जारी रखने की चेतावनी

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बडौत। बिजवाड़ा गांव में गत 20

 जनवरी को एक मकान में घुसकर विशेष समुदाय के लोगों द्वारा जानलेवा हमले के मामले में तहरीर दिए जाने के बावजूद भी बिनोली इंस्पेक्टर द्वारा एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को ब्राह्मण समाज के लोगों ने तहसील में पहुंचकर धरना दिया। समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि, जब तक बिनौली इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती ,तब तक धरना ऐसे ही जारी रहेगा। 

धरने पर बैठे समाज के लोगों ने बताया कि ,गत 20 जनवरी को विशेष समुदाय के आठ से दस युवकों ने एड राजीव शर्मा के मकान में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। बताया कि, इस संबंध में बिनौली इंस्पेक्टर सलीम अहमद को तहरीर दी गई थी। 

आरोप लगाया कि ,बिनौली इंस्पेक्टर ने विशेष समुदाय के लोगों का पक्ष लेते हुए एक तरफा कार्रवाई कर दी और उल्टा एड राजीव शर्मा को ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी, इससे समाज के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। चेतावनी दी कि ,यदि इस मामले में जल्द से जल्द न्याय संगत कार्रवाई नहीं हुई ,तो धरना ऐसे ही जारी रहेगा। धरने पर आदित्य भारद्वाज, रामकिशन राजीव शर्मा, सत्यपाल शर्मा, राजवीर शर्मा, राजेंद्र शर्मा, आशीष शर्मा, नरेश शर्मा, प्रवीण कुमार, आनंद, जय भगवान शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, कृष्णपाल राजकुमार आदि शामिल रहे।