बडागांव में ठगी के शिकार ग्रामीण, पुलिस सुस्त ,एक करोड से अधिक ठग ले गए थे सर्राफ

बडागांव में ठगी के शिकार ग्रामीण, पुलिस सुस्त ,एक करोड से अधिक ठग ले गए थे सर्राफ

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।क्षेत्र के बडागांव के लोगों से सोने के आभूषण बनाने के नाम पर एक करोड से ज्यादा रुपया ठगने वाले दुकानदारों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ितो ने अब फिर से कोतवाली पर तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि,क्षेत्र के बडागांव में एक सर्राफ जेवर बनाने की दुकान करता था। दुकान पर उसके साथ उसका भाई और दो रिश्तेदार भी बैठते थे। पिछले वर्ष मई और जून माह में गांव के दुष्यंत त्यागी, अमित त्यागी, अंकुर त्यागी, शालू त्यागी और साधना त्यागी आदि ने उन्हें सोने के जेवर बनवाने के लिए पेशगी में एक करोड़ से अधिक की रकम दी थी। रकम लेने के बाद वे सभी दुकान पर ताला लगाकर फरार हो गए थे। पीड़ितो ने तभी कोतवाली पर तहरीर दी थी ,लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

 पीड़ितों ने अब फिर कोतवाली पर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ितों का कहना है कि वे आरोपियों की तमाम तलाश कर चुके हैं ,लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। पुलिस शिकायत के बावजूद ना तो उनकी रिपोर्ट दर्ज कर रही है ,ना हीं आरोपियों को पकड़ रही है। उन्होंने कोतवाली प्रभारी से आरोपियों को पकड़ने और उनसे उनका रुपया वापस दिलवाने के मांग की है।