किसानों की भूमि अधिग्रहण का वाजिब मुआवजा न देना सरकार की तानाशाही, रोकने के लिए 20 को महापंचायत

किसानों की भूमि अधिग्रहण का वाजिब मुआवजा न देना सरकार की तानाशाही, रोकने के लिए 20 को महापंचायत

महिलाओं ने भी धरना और महापंचायत के लिए बढाने शुरू किए कदम

संवाददाता शमशाद

चांदीनगर। खेकड़ा क्षेत्र के घिटोरा गांव के आलियाबाद माजरा में यूपीएसआईडीसी द्वारा जबरन भूमि को कब्जा करने के विरोध में किसानों का आज आठवें दिन भी धरना जारी रहा , जिसमें अब महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना शुरू कर दिया और कहा कि, सरकारी अत्याचार रोकने के लिए हमने कदम बढाए हैं। 

 घिटौरा गांव में चल रहे धरने पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन अंबावता के मेरठ मंडल अध्यक्ष नरेंद्र नेताजी ने  बताया कि ,20 तारीख को होने वाली महापंचायत में अपनी  यूनियन के कम से कम 2000 किसानों को लेकर वह स्वयं भी शामिल होंगे तथा महापंचायत के फैसले के अनुसार आगे की रणनीति के लिए तैयार रहेंगे।भाकियू महासचिव मेरठ मंडल मनोज प्रधान ने बताया कि ,गांव गांव जाकर हम लोगों को महापंचायत में शामिल होने के लिए निवेदन कर अपने हक की लड़ाई के लिए आगे आने के लिए अपील कर रहे हैं। बताया कि ,हम दर्जनों गांव में जा चुके हैं और जब तक महापंचायत सफल नहीं हो जाती ,तब तक लोगों के बीच जा जाकर किसानों पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए महापंचायत में आने की अपील करते रहेंगे । 

इस दौरान अमित कसाना जिला अध्यक्ष गाजियाबाद, ठाकुर मुकेश सोलंकी राष्ट्रीय प्रवक्ता, अंकित बैसला राष्ट्रीय महासचिव ,पप्पी प्रधान मंडल उपाध्यक्ष किसान यूनियन मोजूद रहे।