सांसद डा सत्यपाल सिंह ने मृतक गजेंद्र फाटा के परिजनों से मिलकर दी सांत्वना

सांसद डा सत्यपाल सिंह ने मृतक गजेंद्र फाटा के परिजनों से मिलकर दी सांत्वना

संवाददाता मो जावेद

छपरौली |बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह, गजेंद्र फाटा के परिजनों से मिलने पहुंचे और मिलकर उन्हें सांत्वना दी। गजेंद्र फाटा के परिजनों ने सांसद के साथ अपना दर्द साझा करते हुए बताया कि ,हम लोगों को बेकसूर ही घेर कर मारा गया ,जिसमें हमारे लाल गजेंद्र की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने सांसद को बताया कि , दूसरा पक्ष पूरी तैयारी से था और पहले भी झगड़ा कर चुका था। उसी की सूचना देने गजेंद्र फाटा और उसके तीन साथी थाने में गए थे। वहां से दो कांस्टेबल आए, जिन्होंने बजाय हमारा बचाव करने के वीडियो बनाई।ग्रामीणों ने यह भी कहा कि ,थाना प्रभारी हमें मांगने के बावजूद भी वीडियो फुटेज उपलब्ध नहीं करा रहे हैं। 

सांसद ने थाना अध्यक्ष से जवाब तलबी की ,तो उन्होंने बताया कि, थाने के कैमरे का संचालन लखनऊ सीसीटीवी सेल से होता है,इसलिए तुरंत वीडियो उपलब्ध नहीं कराई जा सकती। इस पर सांसद ने थानाध्यक्ष को निर्देश दिए कि, मामले की जांच कर तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। 

एक ग्रामीण के सांसद को यह कहने पर कि, आरोपित आपका नाम लेकर हमें धमका रहे हैं, इस पर डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि ,मैं किसी भी दोषी का पक्ष नहीं लेता ,चाहे वह कोई भी हो। इसके बाद उन्होंने गजेंद्र फाटा के पिता वीरसैन के साथ बातचीत करते हुए उन्हें सांत्वना  दी और कहा कि ,जल्द ही मामले का उचित ढंग से खुलासा कर गिरफ्तारी की जाएगी, आप निश्चिंत रहें। इस मौके पर धर्मेंद्र खोखर, भूदेव सिंह, योगेंद्र सिंह तथा पिंकू खोखर आदि मौजूद रहे।