छात्रा को मैसेज भेजने के विरोध में दो छात्र गुटों में जमकर चली गोलियां, मौके पर मची भगदड़

दो छात्र गोली लगने से हुए गम्भीर रूप से घायल कक्षा 10 और 11 के छात्र हैं दोनों  घायल

छात्रा को मैसेज भेजने के विरोध में दो छात्र गुटों में जमकर चली गोलियां, मौके पर मची भगदड़

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बागपत। छात्रा को मैसेज भेजने के विरोध में दो छात्र गुटों में गुरुवार को जमकर बबाल हुआ। इस दौरान जमकर चली गोलियां में दो छात्रों को गोली लगी। गोलियां चलने से मौके पर भड़गड मच गई। घायल छात्रों को सीएचसी से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। 

दरअसल, यह घटना बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर नवीन मंडी के पास घटी। दिल्ली रोड़ स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र द्वारा अपने स्कूल की एक छात्रा को ही लगातार मैसेज किये जा रहे थे। इस सम्बंध में छात्रा व स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ने वाले उसके भाई ने स्कूल में भी इस संबंध में शिकायत की थी। झगड़े की शुरुआत यहीं से हुई बताई गई। 

गुरुवार को दोनों छात्र गुट फैसले के लिए नवीन मंडी स्थल पर एकत्रित हुए । इस दौरान दूसरे गुट के छात्रों के साथ और युवक भी आ गए। जिससे मामला सुलझने के बजाय और उलझ गया व देखते ही देखते बाइक पर बैठे छात्रों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी जिससे मौके पर भड़गड मच गई। गोली लगने से कक्षा 11 का छात्र शिवम तोमर व कक्षा 10 का छात्र आशु तोमर घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने सीएचसी पर भर्ती कराया जहां से उन्हें हायर सेंटर भर्ती कराया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।