पेचीदा मामला, सफल अनावरण, एसपी ने दिया 10 हजार के इनाम

पेचीदा मामला, सफल अनावरण, एसपी ने दिया 10 हजार के इनाम

बागपत जेल से रची गई थी खिंदौड़ा में हुई फायरिंग की साजिश, 2 गिरफ्तार

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। क्षेत्र के खिंदौड़ा गाव में गत जुलाई में सुबह खेत पर जा रहे किसान को अज्ञात हमलावरों ने दो गोलिया मारी थी, जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसमें दीपक ने गाव के ही कुछ लोगों पर हत्या के प्रयास में झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दीपक पक्ष के ही दो हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 एसएसआई बीएस चौहान ने बताया कि, 20 जुलाई को खिंदौड़ा गाव में दीपक पुत्र रोहताश को खेत जाते समय दो गोलियां लगी थी ,जिसमें उसने गांव में चल रही रंजिश के चलते उनके नाम तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी |घटना के संबंध में पुलिस जांच में घटना का फर्जी होना पाया गया तथा पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। 

एसएसआई बीएस चौहान ने बताया कि ,खिंदौड़ा में 2020 में दो पक्षो के झगड़े में दो लोगो की मौत हो गई थी, जिसमें हमलावर पक्ष के 15 लोग जेल भेज दिए गए थे, वे अभी भी जेल में हैं। दीपक पक्ष के ही लोगो ने अपने रिश्तेदार से दूसरे पक्ष पर दबाव बनाने के लिए ये साजिश रची थी। 

पुलिस ने सोहनवीर उर्फ सोनू पुत्र मनवीर निवासी खिंदौड़ा व निखिल उर्फ शिवा पुत्र इंद्रपाल निवासी निबाली को गिरफ्तार किया है | बताया कि, सोहनवीर की जेल में अमरदीप से बात हुई थी ,जिसमें उसने मुकदमे में फैंसले में दबाव बनाने के लिए उसे निखिल के पाश भेज था ,जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया । पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया ,जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

वहीं एसपी ने घटना के सफल अनावरण पर खुलासे में लगी पुलिस टीम को दस हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है |