जलालाबाद में जहीर मलिक को एसडीएम ने सपथ दिलाई

उमड़ा जनसैलाब

जलालाबाद में जहीर मलिक को एसडीएम ने  सपथ दिलाई

*जलालाबाद नगर निकाय में एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने दिलाई निर्वाचित अध्यक्ष और सभासदों को शपथ*

▪️ ढोल नगाड़ों/बैंड बाजा और रथ में बैठकर समर्थकों के साथ टाउन में पहुंचे

▪️निर्वाचित अध्यक्ष जहीर मलिक ने मंच से सभी का किया अभिवादन

जलालाबाद से नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित हुए जहीर मलिक सैकड़ों समर्थकों के साथ रथ में बैठकर शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे।जलालाबाद की जनता में काफी उत्साह और जोश देखने को मिला वहीं जहीर मलिक की तरफ से खाने पीने की चीजों को लेकर भी ध्यान रखा हुआ था।

अध्यक्ष जहीर मलिक के साथ सभी निर्वाचित सभासद गणों ने भी शपथ ग्रहण की और उनके साथ कस्बे के विकास के लिए कंधे से कंधा मिलाकर विकास करने का वायदा किया।

उन्होंने कहा कि उनको जनता ने जो प्यार दिया है उसका पाई पाई चुकता करेंगे।जलालाबाद को विकास के नाम पर जिले टॉप पर रखने की मंशा से काम करेंगे।

भाजपा नेता मुकेश शास्त्री ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी और पार्टी की तरफ से भी आश्वासत किया। मुकेश शास्त्री ने मंच के माध्यम से गठबंधन विधायक को भी कुछ कामों को करने के लिए कहा।उन्होंने कहा कि जहीर मालिक विकास पुरुष हैं विकास करेंगे।

इसमें देखने वाली बात यह है कि बसपा का अपना वोट बैंक है और जहीर मलिक बसपा के साथ साथ गठबंधन और भाजपा के वोटबैंक में भी सेंधमारी करने में सफल हुए जिसका नतीजा सबके सामने है।जहीर मलिक को वैसे भी कूल चेयरमैन के नाम से जाना जाता है।कस्बेवासियों को आशा है कि गठबंधन विधायक के गृहनगर में चुनौतीपूर्ण कार्य को सफलतापूर्वक करने में माहिर जहीर मलिक कस्बे को एक नया आयाम देंगे और बहन कुमारी मायावती की के निर्देशन में ऊंचाइयों को छुएंगे।