हरियाणा की महिला को यूपी में लाकर बेचने का प्रयास ,भनक लगते ही महिला पहुंची कोतवाली

हरियाणा की महिला को यूपी में लाकर बेचने का प्रयास ,भनक लगते ही महिला पहुंची कोतवाली

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा ।क्षेत्र के एक गांव के टैक्सी ड्राइवर ने हरियाणा में विवाद के चलते पति से अलग रह रही विवाहिता को बेचने के लिए अविवाहित से सौदा तय कर लिया। समय रहते पता चल जाने पर विवाहिता ने उसके खिलाफ कोतवाली पर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

क्षेत्र के एक गांव का युवक हरियाणा में टैक्सी चलाता है। पिछले दिनों वहां विवाद के चलते पति से अलग रह रही एक विवाहिता उसके संपर्क में आ गई थी। चंद दिनों में ही उसने उसे अपनी मीठी-मीठी बातों के जाल में इस कदर फंसा लिया कि ,वह उस पर अंध विश्वास करने लगी। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर उसे हरियाणा से यहां अपने गांव ले आया और परिजनों से अलग किराए के कमरे में रखने लगा। इसी के साथ वह उसको बेचने के प्रयासों में भी जुट गया। 

आरोप है कि, दो दिन पहले एक अविवाहित युवक से उसका सौदा भी तय हो गया था, लेकिन समय रहते विवाहिता को पता चल गया। शुक्रवार को वह कोतवाली पर पहुंच गई, जहां उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि ,विवाहिता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है। सही पाये जाने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।