मलकपुर में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में आया ब्राह्मण समाज, तनमनधन से सहयोग का दिया भरोसा

मलकपुर में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में आया ब्राह्मण समाज, तनमनधन से सहयोग का दिया भरोसा

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बागपत।सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा के साथ दिखते ब्राह्मण समाज के नेताओं द्वारा जनसंपर्क के दौरान जीत के लिए आह्वान और संकल्प अदायगी के साथ ही बसपा प्रत्याशी एड प्रवीण बंसल के समर्थन में प्रचार और वोट देने की अपील के साथ ही चुनाव अभियान को गति देने में धन भी मुहैया कराने लगे हैं। ग्राम मलकपुर में उन्हें बडी रकम देकर तन मन धन से आगे भी सहयोग की बात कही गई। 

लोकसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी एड प्रवीण बंसल का फूलों की मालाएं पहनाकर एक 1 लाख1 हजार रुपये देकर मलकपुर गांव में ब्राह्मण समाज के पप्पू पंडित उर्फ जितेंद्र शर्मा ने ब्राह्मण समाज की तरफ से बसपा प्रत्याशी प्रवीण बंसल को सम्मानित किया, जिससे यह तय लगता है कि, ब्राह्मण की वोटों का त्रिकोणीय बंटवारा तो होगा ही, क्योंकि सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा की तरह बसपा प्रत्याशी एड प्रवीण बंसल को भी ब्राह्मण समाज अपने गले लगाकर जगह उनका सम्मान कर रहा है, तो रालोद प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के लिए भी राष्ट्रीय महासचिव राजेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में करनावल, जागोस , मोदीनगर, ट्योढी आदि में हुए दर्जनों कार्यक्रमों में काफी उत्साह, सम्मान, भेंट व स्वागत के साथ ही समर्थन की घोषणा होती रही है। 

 मलकपुर में आयोजित कार्यक्रम के साथ ही बसपा प्रत्याशी प्रवीण बंसल एडवोकेट ने बागपत लोकसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में लोगों से हाथ जोड़कर 26 अप्रैल को चुनाव चिन्ह हाथी के निशान पर वोट मांगे । वहीं क्षेत्र की जनता ने भी उन्हें जीत दर्ज करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान बसपा प्रत्याशी का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया तथा जगह-जगह सम्मानित भी किया गया । कार्यक्रम का संचालन बसपा नेता कालीचरण ने किया । इस मौके पर बागपत लोकसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष बबलू कौशिक ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया ।