हमारे चुनाव अभियान के नाम पर कोई किसी को चंदा न दे : रूबी कश्यप

••बिना कुछ खर्च किए पति ने स्कैच किया पोस्टर व डाल दिया सोशल मीडिया पर

हमारे चुनाव अभियान के नाम पर कोई किसी को चंदा न दे : रूबी कश्यप

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत । क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में लोकजन शक्ति पार्टी की प्रत्याशी रूबी कश्यप के प्रचार का तरीका अन्यों से हटकर है तथा धन दौलत की चकाचौंध से दूर वोटर को प्रभावित भी कर रहा है। इतना ही नहींं उनके पतिदेव उनके लिए वोट मांगने की शुरुआत सोशलमीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कर रहे हैं। साथ ही जनसंपर्क और प्रचार में पोस्टर, झंडे, बैनर और बडे बडे होर्डिंग्स से हटकर अपने हाथों से कलाकारी करते हुए चुनाव चिन्ह डिश एंटिना बनाकर वोट की अपील भी कर रहे हैं। प्रचार में कहीं से एक रुपये की भी चंदा वसूली न करने के इरादे से अपनी गाढ़ी कमाई से ईमानदारी का परचम भी लहरा रहे हैं। 

सांसद प्रत्याशी रूबी कश्यप के फोटो को चस्पा कर चुनाव चिन्ह डिश एंटीना को स्कैच करते हुए अपनी सधी हुई लेखनी से वोट की अपील का तैयार पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। 

पोस्टर को सार्वजनिक करते हुए सर्व जन लोकशक्ति पार्टी के नेता सुभाष चंद्र कश्यप ने आगाह किया कि, उनके नाम पर या प्रत्याशी रूबी कश्यप के नाम पर किसी को भी चंदे के रूप में सहयोग ना दें, क्योंकि हम अपने दम पर चुनाव लड़ रहे हैं तथा पार्टी ने खर्च करने से मना कर दिया है। कहा कि, हमारा दवा नहीं, वादा है कि, 26 अप्रैल को चुनाव चिन्ह डिश एंटीना के माध्यम से उनकी धर्मपत्नी रूबी कश्यप का संकल्प भी पूरा होगा।