मुलसम में नलकूपों पर मीटर लगाने आई बिजली विभाग की टीम का विरोध, बैरंग लौटाया

मुलसम में नलकूपों पर मीटर लगाने आई बिजली विभाग की टीम का विरोध, बैरंग लौटाया

संवाददाता राहुल राणा

दोघट। आजमपुर मुलसम गांव के नलकूपों पर विद्युत विभाग के मीटर लगाने पहुंची टीम का किसानों ने किया जोरदार विरोध | टीम को बैरंग ही लौटाया। 

बता दें कि, बिजली विभाग की टीम ने मास्टर नैन सिंह की ट्यूबवेल पर पहुंचकर मीटर लगाना शुरू किया ,तो खेतों में काम कर रहे किसानों ने चौ योगेंद्र सिंह व अन्य किसानों को सूचना दी, जिस पर गांव से भारी संख्या में किसान वहां पहुंचे और उन्होंने टीम का विरोध किया। उन्होंने कहा कि ,यह ऊपर के आदेश हैं, इसलिए मीटर लगा रहे हैं। किसानों ने कहा कि ,किसी भी हालत में अपने नलकूपों पर मीटर नहीं लगाने देंगे। टीम वापस लौट गई।

विरोध करने वालों में किसान महावीर, श्रीचंद, महेश, हरेंद्र, डायरेक्टर सुदेश, देवेंद्र, मुकेश आदि काफी संख्या में लोगों ने चेतावनी भी दी ,कि यदि भविष्य में भी वे गांव में मीटर लगाने आए ,तो नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहें। उसकी जिम्मेदारी विद्युत विभाग की होगी।

न्यूज़ 2

जिलाधिकारी के साथ 19 अक्तूबर की मीटिंग का हवाला, इसीलिए बिजली विभाग की टीम को खेतों से निकाला

दोघट। किसानों का कहना है कि,19 अक्टूबर को जिला अधिकारी बागपत कार्यालय में किसानों की बैठक हुई थी। बैठक में तय किया गया था कि, बिजली विभाग का कोई भी अधिकारी व कर्मचारी ,किसी भी नलकूप पर जाकर मीटर नहीं लगाएंगे। यह विद्युत विभाग के अधिकारियों ने घोषणा की थी।