दो घरों में चोरी, महिला के कानों से कुंडल खींचे, शोर मचाने पर भाग खड़े हुए चोर, पुलिस जांच में जुटी

दो घरों में चोरी, महिला के कानों से कुंडल खींचे, शोर मचाने पर भाग खड़े हुए चोर, पुलिस जांच में जुटी

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के पुरा महादेव गांव में बीती रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाते हुए हजारों रुपये की नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। इस दौरान अपने मायके आयी हुई सो रही युवती के कानों से कुंडल खींचकर भाग गए। पीड़ितो ने घटना की तहरीर थाने मे दी है।

क्षेत्र के पुरा महादेव गांव मे रविवार की रात चोरों ने श्रीपाल के बंद पड़े मकान मे घुसकर वहां कमरे का ताला तोड़कर संदूक मे रखा हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा रामकुमार के घर में घुसकर सेफ में रखे 5 हजार रुपये नकद, एक मोबाइल और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। इसके बाद चोर जोगिंद्र के मकान मे घुस गए जहां अपने मायके आई युवती पारुल, जो बरामदे में सो रही थी ,चोरो ने पारुल के कानों से दोनो कुंडल खींच लिए। इसके बाद पारुल की आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर चोर वहां से भाग गए । ग्रामीणो ने चोरों को काफी तलाश किया ,लेकिन वह नही मिले। 

घटना की तहरीर बालैनी थाने पर दी गई है तथा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि ,दो घरो मे चोरी की घटना हुई है ,रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।